Samsoi Village Hatyakand News- Murder Case

बिलारी- घटना उत्तर प्रदेश के बिलारी में पड़ने वाले गांव समसोई गाँव की है. जहां शरेआम कुछ दबंगों ने गांव के ही अनुसूचित जाति के प्रधान व उसके पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इस सारे हत्याकांड को मोबाईल में कैद कर लिया गया. मामला गांव के निकट मरघट पर नरेगा की सड़क को लेकर हुआ. सड़क पर काम कर रहे नरेगा मजदूरों को शर्मा गुट के लोगों ने रोकना चाहा. बाद में गांव के प्रधान छोटेलाल दिवाकर ओर उसके पुत्र को बीच में आना पड़ा.


बच सकती थी छोटे लाल और ओर उसके पुत्र की जान


हालांकी मामला शांत हो गया था, जो की वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है. शर्मा गुट के लोग वापिस चल पड़े थे. लेकिन होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था. छोटे लाल वापिस जाते हुए शर्मा गुट के लोगों को गोली चलाने के लिए उकसाने लगे. वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है की दोषी लोग वापिस जा रहें हैं. ओर उन्हें बार बार पीछे से कमेंट करके गोली चलाने के लिए उकसाया जा रहा है. जिसके बाद दोषियों ने शरेआम छोटेलाल व उसके पुत्र पर गोलियां चला दी.

दोषी फरार पूरा गाँव छावनी में तब्दील


घटना के बाद से दोषी फरार हैं. प्रशासन ने पूरे गांव में कर्फ्यू लगा दिया है. क्योंकी मामला जाती विशेष को लेकर तूल पकड़ सकता है. जबकी इसमें जाती पाती के नाम का ऐसा कोई मुद्दा दिखाई नहीं दे रहा. हालांकी दोनों गुट शांती बनाये रखते तो मामला वहीं निपट सकता था.

फांसी पर लटकाने की माँग

छोटे लाल प्रधान की तरफ से वकील ने मांग की है की पीड़ितों को 50-50 लाख का मुआवजा दिया जाए. ओर दोषियों को पकड़कर तुरंत रासुका के तहत फांसी पर लटकाया जाए.

पूरे गाँव में लोगों के अलग अलग विचार सामने आ रहे है. चश्मदीदों का कहना है की अगर छोटेलाल व उसके पुत्र भी शांती रखते तो शायद ये बड़ा हादसा होने से बच जाते. 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post