Panipat में CoronaVirus से पहली Death, मरने से पहले युवक ने एक महिला को दांत से काटा

पानीपत-पानीपत के लिए एक बुरी खबर है. यहाँ CoronaVirus से पहली मौत की पुष्टी हो चुकी है. घटना सोमवार शाम की है. 24 वर्षीय युवक दिल्ली से पानीपत अपनी दादी से मिलने आया था. बताया जा रहा है की युवक दिल्ली के नवादा का रहने वाला है. वह  पानीपत के दीनानाथ कॉलोनी में अपनी दादी से मिलने आया था. रात को आठ बजे युवक दीवार कूद कर पड़ौसी के घर में घुस गया. वहां उसने एक बुजुर्ग औरत को काट लिया. बुजुर्ग के शौर मचाने पर उसके परिवार के लोग पहुँच गये. युवक को वहां से भगाकर मामला दर्ज कर लिया गया.



रात के दो बजे उस युवक की मौत हो गयी. मौत के वक्त उसके मुहं से लार टपक रही थी. जिसके चलते उसे रेबीज होने का संदेह लगाया जा रहा था. लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उसकी कोरोना जांच की गयी.

युवक की बुधवार सुबह Corona Report आ गयी. जिसमें उसे Positive पाया गया. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे पानीपत जिले के स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है. यह पानीपत में कोरोना से पहली मौत है. जिसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने आज सुबह कर दी है.

टीम ने किया दाह संस्कार 

युवक के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद कोई उसके नजदीक जाने को तैयार नहीं था. जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम ने PPE किट पहनकर असंध रोड स्थित श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार किया. जहाँ मौके पर डॉक्टर नारायण डबास, डॉक्टर पवन, चमन गुलाटी, एवं पवन मल्हौत्रा मौजूद रहे.


दादी रोती रही लोग नजदीक नहीं आये 

युवक की मौत की खबर के बाद दादी घंटों रोती और बिलखती रही. लेकिन कोई भी पड़ौसी उसे सांत्वना देने तक नहीं गया. Covid-19 का खौफ इतना ज्यादा हो चूका है की लोग अपनी संवेदनाएं तक त्याग चुके हैं. 
बताया जा रहा है  की मृतक युवक ट्रक पर बैठकर पानीपत टोल प्लाजा पर पहुंचा था. युवक की मौत के बाद उसकी दादी एवं पीड़ित महिला एवं उसके लड़के के सेम्पल भी ले कर उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post